छत्तीसगढ़ Sarguja

शहर में चोरी की वारदात अभी भी जारी, सूने मकान से पार की नकदी और जेवर

by admin on | Jun 11, 2024 09:34 AM

Share: Facebook | twitter | whatsapp linkedIn


शहर में चोरी की वारदात अभी भी जारी, सूने मकान से पार की नकदी और जेवर

अंबिकापुर: शहर में चोरी की घटनाएं थम नहीं रहीं हैं।शहर के सूने मकान में चोरों की नजर है। ऐसे मकानों को ही निशाना बना रहे हैं जो सूना है। शहर के दर्रीपारा में बीती रात चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने घर में रखे नकदी व जेवर पर हाथ साफ कर दिया, जबकि शेष सामानों को हाथ नहीं लगाया है।करीब तीन लाख रुपये की चोरी का अनुमान लगाया जा रहा है। मामले की जानकारी मणीपुर पुलिस को दी गई है। बताया जा रहा है कि दर्रीपारा बीही बाड़ी रोड निवासी मोहम्मद हुसैन सिंचाई विभाग के बाबू के पद से सेवा निवृत्त हुए है। मोहम्मद हुसैन सात जून को अपने पुत्र दानिश का उपचार कराने के लिए परिवार के साथ रांची होते हुए हैं।

हैदराबाद गए हुए हैं इस दौरान उनके घर पर ताला लगा हुआ था और उन्होंने घर में लगे पौधों को पानी देने की जिम्मेदारी बीएसएनएल आफिस परिसर में रहने वाले अपने मित्र को दी थी। प्रतिदिन की तरह आज भी मित्र की पत्नी पौधों को पानी देने के लिए सुबह सुबह घर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने देखा कि घर के मुख्य द्वार पर लगा ताला टूटा हुआ है। जब उन्होंने घर के दरवाजे पर लगे पर्दे को हटाकर देखा तो कमरे का दरवाजा भी खुला हुआ था,ऐसे में उन्होंने इसकी जानकारी मोहम्मद हुसैन के रिश्तेदारों को दी।

सूचना मिलने पर जब रिश्तेदार मौके पर पहुंचे तो घर के अंदर सभी कमरे सही सलामत थे जिस कमरे में आलमारी रखी हुई थी चोरों ने सिर्फ उसी कमरे में प्रवेश कर आलमारी का लाक तोड़कर लाकर में रखे लगभग डेढ़ लाख रुपये नकद व जेवर पार कर दिया है। घर में टीवी, दो बाइक व अन्य सामान भी था लेकिन चोर सिर्फ नकदी व जेवर लेकर फरार हुए है।पुलिस की प्रारंभिक जांच में मुख्य सड़क के किनारे संचालित दुकान के सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध युवक घर की ओर जाते नजर आ रहे हैं, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि दिन में रेकी करने के बाद चोरों ने घटना को अंजाम दिया है।

Search
Popular News
Trending News
Ad Ad

Leave a Comment